Redmi का बड़ा धमाका, 108MP कैमरे के साथ लॉन्च किया सस्ता फोन, मिलेगा 12GB रैम और 5000mAh की दमदार बैटरी : 016

 



Redmi द्वारा लॉन्च किया गया है। यह फोन Redmi Note 13 का एक वेरिएंट है, जिसमें बैक पैनल का डिजाइन थोड़ा अलग है।


Display - Redmi Note 13R Pro का डिस्प्ले बहुत ही आकर्षक और विशाल है। इसमें 6.67 इंच का OLED स्क्रीन है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सेल है।² इसके अलावा, इसमें 120Hz की रिफ्रेश रेट, 1000 nits की पीक ब्राइटनेस, Corning Gorilla Glass की सुरक्षा और 1920Hz PWM डिमिंग जैसी फीचर्स भी हैं।



Camera – Redmi Note 13R Pro का कैमरा बहुत ही शानदार और तेज़ है। इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा है, जो बेहतरीन फोटो और वीडियो क्वालिटी देता है।¹ इसके अलावा, इसमें 2MP का डेप्थ सेंसर है, जो आपको बॉके एफेक्ट और पोर्ट्रेट मोड में मदद करता है।² आगे की तरफ, इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा है, जो आपको खूबसूरत सेल्फी लेने में सक्षम बनाता है।



Processor – Redmi Note 13R Pro का प्रोसेसर MediaTek Dimensity 6080 है, जो एक 6 nm का चिपसेट है।¹ इसमें 8 कोर हैं, जिनमें से 2 कोर 2.4 GHz की स्पीड से चलते हैं, और 6 कोर 2.0 GHz की स्पीड से चलते हैं।² इसका ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट Mali-G57 MC2 है, जो 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है।



RAM And ROM - Redmi Note 13R Pro का रैम और रोम बहुत ही बढ़िया और तेज़ हैं। इसमें 12GB का LPDDR4X रैम है, जो आपको बहुत सारे एप्लिकेशन और गेम्स को आसानी से चलाने में मदद करता है। इसके अलावा, इसमें 256GB का UFS 2.2 रोम है, जो आपको बहुत सारी फाइल्स, फोटो, वीडियो और संगीत को स्टोर करने में सक्षम बनाता है। इसमें कार्ड स्लॉट नहीं है, लेकिन आप इसकी स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं एक माइक्रोएसडी कार्ड के साथ।



 Battery - Redmi Note 13R Pro की बैटरी की क्षमता 5000 mAh है, जो एक Li-Polymer बैटरी है। इस फोन को 33W की वायर्ड फास्ट चार्जिंग का समर्थन मिलता है, जो इसकी बैटरी को जल्दी से चार्ज करने में मदद करता है। इस फोन की बैटरी लाइफ के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन इसके प्रोसेसर और डिस्प्ले को देखते हुए, यह उम्मीद की जा सकती है कि यह एक दिन का बैकअप आराम से दे सकता है।



Color Options - Redmi Note 13R Pro के तीन रंग विकल्प हैं: सुबह की रोशनी सोना, आधी रात का काला, और समय नीला। ये रंग बहुत ही आकर्षक और शानदार लगते हैं। आप इनमें से किसी भी रंग का फोन अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते हैं।




Download
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.