Vivo का Flying स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे न्यू अपग्रेड फीचर्स, देखे कीमत : 004



 आपने Vivo के एक अनोखे स्मार्टफोन के बारे में  जिसमें एक फ्लाइंग कैमरा होगा, जो ड्रोन की तरह हवा में उड़ सकेगा। यह स्मार्टफोन अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है, लेकिन Vivo ने इसके लिए एक पेटेंट भी फाइल किया है।


इस स्मार्टफोन की कुछ खास बातें ये हैं:


  •  इसमें एक डिटैचेबल फ्लाइंग कैमरा होगा, जो फोन से अलग होकर एक छोटे से ड्रोन की तरह हवा में उड़ सकेगा। यह कैमरा फोन के ऊपर के हिस्से में फिट होगा और फोन के साथ वायरलेस रूप से कनेक्ट होगा।


  •  इस कैमरे की रिज़ॉल्यूशन 200 मेगापिक्सल होगी, जो बहुत ही उच्च-गुणवत्ता वाली फोटो और वीडियो बनाने में मदद करेगी। यह कैमरा फोन के स्क्रीन को एक रिमोट कंट्रोल की तरह इस्तेमाल कर सकेगा।


  •  इस स्मार्टफोन में 6900mAh की बड़ी बैटरी होगी, जो 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इससे फोन को बहुत जल्दी चार्ज किया जा सकेगा।

  •  इस स्मार्टफोन की कीमत अभी तक जारी नहीं की गई है, लेकिन अनुमान है कि यह 50,000 रुपये से 60,000 रुपये के बीच में होगी। यह स्मार्टफोन 2023 के आखिरी महीनों में लॉन्च होने की उम्मीद है।


इस स्मार्टफोन की अन्य खूबियाँ क्या हैं?


इस स्मार्टफोन की अन्य खूबियाँ इस प्रकार हैं:


  • इसमें 6.8 इंच का QHD+ AMOLED डिस्प्ले होगा, जो 144Hz के रिफ्रेश रेट और HDR10+ सर्टिफिकेशन को सपोर्ट करेगा।


  • इसमें एक इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा होगा, जो 32MP की रिज़ॉल्यूशन और वाइड एंगल लेंस के साथ आएगा।


  • इसमें एक डुअल स्पीकर सिस्टम होगा, जो Dolby Atmos और Hi-Res Audio को सपोर्ट करेगा।



  • इसमें एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा, जो 3D फेस अनलॉक के साथ काम करेगा।


  • इसमें एक वायरलेस चार्जिंग का फीचर होगा, जो 50W की चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।


  • इसमें एक रिवर्स वायरलेस चार्जिंग का फीचर होगा, जो अन्य डिवाइसेज को 10W की चार्जिंग करने में मदद करेगा।


  •  इसमें एक वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ डिजाइन होगा, जो IP68 सर्टिफिकेशन के साथ आएगा।


ये तो कुछ अन्य खूबियाँ थीं, जो इस स्मार्टफोन को बाकी से अलग बनाती हैं। 


इस स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग डेट के बारे में?

वीवो का फ्लाइंग कैमरा स्मार्टफोन अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है, लेकिन अनुमान है कि यह 2023 के आखिरी महीनों में बाजार में आएगा। इसकी कीमत का भी कोई पक्का पता नहीं है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह 50,000 रुपये से 60,000 रुपये के बीच में हो सकती है। 


यह एक बहुत ही अनोखा और अद्भुत स्मार्टफोन है, जिसमें एक फ्लाइंग ड्रोन कैमरा है, जो 200 मेगापिक्सल की रिज़ॉल्यूशन और वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें 6900mAh की बड़ी बैटरी, 120W की फास्ट चार्जिंग, 12GB की रैम, 512GB की स्टोरेज, और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 5G प्रोसेसर जैसे शानदार फीचर्स हैं। 


Vivo Flying Smarphone की दमदार बैटरी बैकअप

Vivo Flying Smarphone:  इस स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप काफी शानदार है, जो 6900mAh की नॉन रिमूवल बैटरी है, जिसे 55W वाट की फास्ट चार्जिंग के साथ चार्ज किया जा सकता है। 

इस स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत भारत में ₹35386 है। यह स्मार्टफोन अभी तक लांच नहीं हुआ है, लेकिन जल्द ही बाजार में तहलका मचाने के लिए तैयार है।


Vivo Flying Smarphone में मिलेगा ड्रोन कैमरे का सेटअप

वीवो फ्लाइंग स्मार्टफोन में ड्रोन कैमरे का सेटअप मिलेगा, यह एक बहुत ही रोचक और नवीनतम फीचर है। इस सेटअप की मदद से आप अपने फोन के कैमरे को ड्रोन की तरह उड़ा सकते हैं और हवा में फोटो और वीडियो शूट कर सकते हैं। यह कैमरा फोन की बॉडी से अलग होकर आपके फोन के साथ वायरलेस कनेक्ट होगा और आपको अलग-अलग एंगल्स और दूरी से फोटोग्राफी का अनुभव देगा।




▶️Download link 🔗⤵️

▶️XML Beat Mark Project 🔗⤵️



▶️XML Effect project 🔗⤵️




Effect project
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.