One Plus 12 शानदार फीचर्स के साथ मिल रहा धांसू लुक लॉन्च होने वाला है। :009

 



OnePlus 12 pro वनप्लस का नया फ्लैगशिप फोन है, जो जल्द ही चीन और भारत में लॉन्च होने वाला है।


OnePlus 12 pro फीचर्स

  •  इसमें Sony का LYT-808 प्राइमरी कैमरा है, जो 50 मेगापिक्सल का है और OIS के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस है, जो 3x ऑप्टिकल ज़ूम का सपोर्ट करता है। और इसमें 48 मेगापिक्सल का Sony IMX581 अल्ट्रा-वाइड लेंस है, जो विस्तृत दृश्य को पकड़ने में मदद करता है।

  •   इसमें 2K ProXDR डिस्प्ले है, जो 6.82 इंच का है और LTPO OLED पैनल का इस्तेमाल करता है। इस डिस्प्ले पर 120Hz का रिफ्रेश रेट है, जो स्मूथ और फ्लूइड एक्सपीरियंस देता है। इसके अलावा, इसका पीक ब्राइटनेस 2,600 निट्स तक है, जो बाहर की रोशनी में भी अच्छा विजिबिलिटी देता है।

  •  इसमें सबसे तेज क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट है, जो 5G का सपोर्ट करता है और बेहतरीन परफॉर्मेंस और बैटरी इफिशेंसी देता है। इसके साथ 24GB तक की रैम और 1TB तक की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है, जो आपको अपने डाटा को आसानी से स्टोर करने और एक्सेस करने में मदद करेगी।

  •  इसमें 5,400mAh की बैटरी है, जो 100W की वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इससे आपको अपना फोन जल्दी ही चार्ज करने में कोई परेशानी नहीं होगी। इसके अलावा, इसमें 50W की वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट है, जो आपको अपने फोन को बिना किसी तार के चार्ज करने में सुविधा देगा।

  • इसमें लेटेस्ट एंड्राइड 14 आधारित ऑक्सीजन ओएस 14 है, जो आपको एक साफ और शानदार यूजर इंटरफेस देता है। इसमें आपको कई नए फीचर्स और अपडेट्स मिलेंगे, जो आपकी डेली यूज को और बेहतर बनाएंगे।

  •  इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है, जो आपको अपने फोन को आसानी से अनलॉक करने में मदद करता है। इसके अलावा, इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई, डुअल सिम 5G, नीरो वाइब्रेशन मोटर, डुअल स्टीरियो स्पीकर्स और डॉल्बी एटमोस जैसे अन्य फीचर्स भी हैं।

OnePlus 11 Pro से OnePlus 12 Pro में क्या अंतर होगा?

OnePlus 11 Pro से OnePlus 12 Pro में कई बड़े अंतर होंगे, जो आपको एक बेहतरीन स्मार्टफोन एक्सपीरियंस देंगे।

  • OnePlus 12 Pro में एक नया डिस्प्ले होगा, जो 2,600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा। इसका मतलब है कि आपको बाहर की रोशनी में भी अच्छा विजिबिलिटी मिलेगा। OnePlus 11 Pro का डिस्प्ले सिर्फ 1,300 निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट करता था।

  • OnePlus 12 Pro में एक नया प्राइमरी रियर कैमरा होगा, जो Sony का LYT-808 सेंसर होगा। यह सेंसर आपको बेहतरीन फोटो क्वालिटी और ब्राइटनेस देगा, बिना ओवरएक्सपोजर के। OnePlus 11 Pro में Sony का IMX789 सेंसर था।

  • OnePlus 12 Pro में एक नया टेलीफोटो कैमरा होगा, जो पेरिस्कोप लेंस होगा। यह लेंस आपको 3x ऑप्टिकल ज़ूम का सपोर्ट देगा, जो आपको दूर की चीजों को अच्छी तरह से कैप्चर करने में मदद करेगा। OnePlus 11 Pro में एक साधारण टेलीफोटो लेंस था, जो 2x ऑप्टिकल ज़ूम का सपोर्ट करता था।

  • OnePlus 12 Pro में एक बड़ी बैटरी होगी, जो 5,400mAh की होगी। इसके साथ 100W की वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ 50W की वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट होगा। इससे आपको अपना फोन जल्दी ही चार्ज करने में कोई परेशानी नहीं होगी। OnePlus 11 Pro में 4,500mAh की बैटरी थी, जो 65W की वायर्ड और 50W की वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करती थी।

  • OnePlus 12 Pro में एक नया प्रोसेसर होगा, जो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 होगा। यह प्रोसेसर 5G का सपोर्ट करेगा और बेहतरीन परफॉर्मेंस और बैटरी इफिशेंसी देगा। OnePlus 11 Pro में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर था।

OnePlus 12 pro की लॉन्च डेट कब होगी?

OnePlus 12 pro की लॉन्च डेट अभी तक भारत में घोषित नहीं हुई है, लेकिन आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। OnePlus 12 pro का चीन में लॉन्च 4 दिसंबर 2023 को होने वाला है, जो OnePlus के 10वें सालगिरह के साथ मेल खाता है।


चीन के बाद, OnePlus 12 pro का ग्लोबल लॉन्च जनवरी 2024 में हो सकता है, जो OnePlus के पिछले फोनों के लॉन्च के हिसाब से लगभग सही है।


इसका मतलब है कि OnePlus 12 pro का भारत में लॉन्च भी जनवरी 2024 में ही हो सकता है, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं है। OnePlus 12 pro की कीमत भी अभी तक निश्चित नहीं है, लेकिन आप इसे OnePlus 11 pro की कीमत से थोड़ा ज्यादा उम्मीद कर सकते हैं।



Download
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.