iQOO 12 5G स्मार्टफोन 12 दिसंबर को होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स :010



 iQOO 12 स्मार्टफोन खरीदने का विचार एक अच्छा विकल्प हो सकता है, यदि आप एक तेज, बेहतरीन डिस्प्ले और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी वाला फोन चाहते हैं। iQOO 12 आपको इन सभी फीचर्स के साथ एक अनुभवी गेमिंग और फोटोग्राफी का अनुभव देगा। इसके अलावा, यह फोन भारत का पहला फोन हो सकता है, जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ आता है, जो इसे एक अग्रणी और भविष्य-प्रूफ डिवाइस बनाता है।


इसके साथ ही, iQOO 12 की कीमत भी काफी किफायती हो सकती है, जो इसे अपने प्रतिस्पर्धियों के मुकाबले एक बेहतर डील बनाती है। अभी तक इसकी आधिकारिक कीमत का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन अनुमान है कि यह 40,000 रुपये से 50,000 रुपये के बीच में हो सकती है।

यदि आप iQOO 12 स्मार्टफोन को खरीदने के लिए उत्सुक हैं, तो आपको 12 दिसंबर का इंतजार करना होगा, जब यह फोन भारत में लॉन्च होगा। आप इसकी ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं, या अपने नजदीकी स्टोर से खरीद सकते हैं।


IQOO 12 स्मार्टफोन फीचर्स


  • इसमें एक 6.78-इंच का 1.5K LTPO AMOLED डिस्प्ले है, जो 144Hz का रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपोर्ट, 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस और कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 का प्रोटेक्शन देता है।


  • इसमें दुनिया का पहला 4nm ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर है, जो इसे एक तेज और शक्तिशाली डिवाइस बनाता है।

  • इसमें अद्भुत फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए एक 50MP OIS मेन कैमरा, 50MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 64MP पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है।

  • इसमें एक 16MP का फ्रंट कैमरा है, जो सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए उपयोगी है।

  • इसमें एक बड़ी 5000mAh की बैटरी है, जो 120W के अल्ट्रा-फास्ट फ्लैश चार्जिंग का सपोर्ट करती है।

  • इसमें एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड ओरिजिनओएस 4 का यूजर इंटरफेस है, जो आपको एक बेहतरीन और आसान यूजर एक्सपीरियंस देता है।

  • इसमें 12GB या 16GB LPDDR5 रैम और 256GB से 1TB तक UFS 4.0 स्टोरेज के ऑप्शन हैं, जो आपको अपने डेटा को आसानी से स्टोर और एक्सेस करने की सुविधा देते हैं।

iQOO 12 की डिस्प्ले में कौन सा प्रोटेक्शन है?


iQOO 12 की डिस्प्ले में एमोलेड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जो उच्च रिज़ॉल्यूशन, रंग सत्यता और बेहतरीन व्यूइंग एंगल प्रदान करती है। इसके अलावा, इस डिस्प्ले को किसी भी तरह के खरोंच या टूटने से बचाने के लिए, इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 का प्रोटेक्शन दिया गया है, जो इसे एक मजबूत और टिकाऊ डिस्प्ले बनाता है।





Download
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.